गर्लफ्रेंड नताशा संग वरुण ने सेलिब्रेट की होली, गुलाल में रंगा दिखा कपल

3/11/2020 11:54:57 AM

मुंबई: बी-टाउन में हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। मंगलवार के दिन जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा दिखा, वहीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को मनाने में पीछे नहीं रहे। बॉलीवुड स्टार्स को अलग-अलग जगहों पर होली पार्टी को एन्जॉय करते हुए देखा गया।

एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ होली सेलिब्रेट की। कपल प्रोड्यूसर आरती शेट्टी की होली पार्टी में पहुंचा।इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो वरुण व्हाइट टी-शर्ट औरस ब्लू जींस में दिखे।

इस दौरान वरुण होली कलर्स में रंगे दिखे। वहीं नताशा प्रिंटेड टॉप और शॉर्ट्स में दिखीं। नताशा ने अपने लुक को ओपन हेयर्स और शेड्स से पूरा किया था।

तस्वीरों में उनका चेहरा गुलाल से रंगा दिखा। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वरुण की पर्सनल लाइफ की बाच करें तो वह गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

काम की बात करें तो वरुण ने हाल ही में फिल्‍म 'कुली नंबर 1' शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्‍म साल 1995 की सुपरहिट फिल्‍म 'कुली नंबर 1' का ही रीमेक है।

Smita Sharma