बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस अंदाज में किया टीम इंडिया को चीयर, ब्लू जर्सी में नज़र आए वरूण धवन

7/9/2019 7:42:27 PM

मुंबईः इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का सेमी फाइनल का क्रेज फैंस के सिर चढ़ बोल रहा है। इस मैच का खुमार देश में हर क्रिकेट फैन पर देखा जा सकता है। जो भी लोग क्रिकेट को प्यार करते है वह अपने अपने तरीके से टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड सितारे भी भारतीय टीम को चीयर करने में पीछे नहीं हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाते हुए ट्विटर पर लिखा- 'सेमीफाइनल के लिए ऑल द बेस्ट टीम इंडिया। रोमांचकारी मैच देख रही हूं। Come on INDIAAAA ...'

तो वहीं एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में हैं और टीम का सपोर्ट कर रहे हैं।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने इंडिया की टी-शर्ट पहन उन्हें सपोर्ट किया है। साथ ही आप इस फोटो में डांसर धर्मेश और राघव को भी देख सकते हैं। ये सभी लोग टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने एक कैप्शन भी लिखा है, टीम इंडिया आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। इसके अलावा टीवी जगत के जाने-माने एक्टर करण वाही ने भी टीम इंडिया को सपोर्ट किया है। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है। वे लिखते हैं कि कल मैनचेस्टर, एक्ट्रेस आशा नेगी को टैग करते हुए लिखते हैं कि काश हम वहां होते। 

बता दें कि वरुण धवन अपनी आने वाली स्ट्रीट डांसर 3D की तैयारी में व्यस्त हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्ट्रीट डांसर 3D को बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी डांस फिल्म बताया गया है। 

Pawan Insha