इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, अलीबाग में बुक किया फाइव स्टार होटल

1/13/2021 10:21:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर सोशल मीडिया पर शादी गर्म रहता है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर कपल शादी को लेकर चर्च में है। खबर है कि वरुण धवन इसी महीने यानि जनवरी में नताशा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

PunjabKesari


वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के एक पांच सितारा होटल में होगी। इसकी बुकिंग भी हो चुकी है। वरुण और नताशा की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। शादी में सिर्फ 200 मेहमान ही शामिल होंगे।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल की बुकिंग के लिए जा चुके हैं और इसका कुछ एडवांस भुगतान भी कर चुके है। पहले ही 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वरुण और नताशा इस महीने किस तारीख को शादी करेंगे।

PunjabKesari


बता दें, वरुण और नताशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साल 2020 से ही दोनों की शादी की चर्चा जोरों में थी। 
काम की बात करें तो वरुण धवन को आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर सारा अली खान के साथ नजर आए थे। इसके अलावा वरुण जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News