गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से वरुण धवन की गोवा में शादी पर पिता डेविड धवन ने कही ये बात

1/20/2020 12:45:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  वरुण धवन इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री-डी की प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर। लेकिन वरुण फिल्म के अलावा गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों जल्द ही गोवा में शादी करने वाले हैं। हालांकि, वरुण के पिता और डायरेक्टर डेविड धवन की इस शादी को लेकर अलग की राय है। 

दरअसल, प्रियंका चौपड़ा -निक जोनस और दीपिका पादुकोण-रणबीर सिंह की शादी के बाद अब फैंस की निगाहें वरुण और नताशा की शादी पर हैं। वरुण-नताशा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब खबर है कि मई 2020 में दोनों की शादी गोवा में होने जा रही है। हालांकि, इस शादी पर वरुण के पिता डेविड धवन जो इन दिनों फिल्म कुली नं-1 की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने शादी की खबरों को अफवाह बताया हैं। 

डेविड धवन में हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि यह अफवाहें मीडिया के द्वारा क्रिएट की गई हैं और इसके पहले भी कई बार शादी की वेन्यू मीडिया खुद ही तय कर चुका है। मुझसे हर हफ्ते कोई ना कोई यह पूछ ही लेता है कि वरुण कब शादी कर रहा है। 

डेविड धवन ने कहा कि गोवा में शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और वह दोनों अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब शादी करना है। डेविड ने कहा कि मैं मीडिया फ्रेंडली हूं और जब मेरा बेटा शादी करेगा तो मैं आप सब को आमंत्रित करूंगा। 

Edited By

Vikas Sharma