दुबई वेकेशनः वरुण-नताशा ने दोस्तों संग स्पैंड किया क्वालिटी टाइम, शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं ''मिसेज धवन''

11/28/2021 1:06:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों इन दिनों दुबई वेकेशन पर हैं, जहां वे अपने करीबियों के साथ जमकर एंजॉय कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari

 

वरुण धवन और नताशा दलाल की ये तस्वीरें फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों अपने दोस्तों के साथ पोज देते काफी खुश लग रहे हैं। उनके पीछे का व्यू भी देखने लायक है।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान नताशा ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ टीम-अप किया है। वहीं वरुण धवन इस दौरान व्हाइट शर्ट और डेनिम में काफी डेशिंग लग रहे हैं। फैंस कपल की दोस्तों संग आउटिंग की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, वरुण धवन इसी साल अलीबाग में एक निजी समारोह में नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधे थे। कोरोना के चलते इस शादी में कम लोग ही शामिल हो सके थे।


काम की बात करें तो वरुण धवन की अगली फिल्म भेड़िया है। शनिवार को, वरुण ने थ्रिलर ड्रामा का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उनका काफी डरावना लुक देखने को मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News