शादी के बाद वायरल हुईं वरुण-नताशा की रोका सेरेमनी की तस्वीरें, कपल ने यूं काटा फूलों से सजा केक

1/27/2021 10:44:31 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को एक दूसरे संग हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद कपल की तस्वीरों ने समा बांधा रहा। हालांकि अब भी उनकी वेडिंग सेरेमनी की कुछ अनसीन तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब हाल ही में कपल की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


रोका सेरेमनी में वरुण और नताशा एक साथ बेहद प्यारे लग रहे थे। लुक की बात करें तो इस दौरान नताशा सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी में गॉर्जियस लग रही हैं। नेक पर नेकलेस और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं वरुण धवन ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट में परफेक्ट दिखाई दे रहे है। फूलों से सजे टेबल के साथ खड़ा एक साथ कपल काफी काफी खुश दिखाई दे रहा है। रोका सेरिमनी के बाद कपल ने केक भी काटा जो कि फूलों से सजाया गया था। फैंस को कपल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

PunjabKesari


बता दें वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी 2021 को मुंबई से दूर अलीबाग में हुई है। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई। हालांकि, शादी में कोरोनावायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए बहुत कम लोगों को इन्वाइट किया गया था। 

PunjabKesari


बात करें कपल की तो नताशा दलाल जो पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वरुण और नताशा दलाल की लव स्टोरी स्कूल में शुरू हुई थी। तभी से दोनों एक दूजे को डेट करते रहे हैं और 2021 के शुरूआती महीने में कपल ने अपने रिशते को नया नाम दे दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News