''बवाल'' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की मस्ती, कार के बोनट पर बैठ दिए जबरदस्त पोज

7/18/2022 9:41:07 AM

मुंबई. एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर बहुत जल्द फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। इन दिनों दोनों पोलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जहां से वह तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में वरुण और जाह्नवी ने अपनी कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट एंड रेड टॉप और ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट्स में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं वरुण ब्लू टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण कार पर बैठे हुए हैं और जाह्नवी पीछे से मारने की कोशिश कर रहे हैं। वरुण और जाह्नवी कार के बोनट पर बैठ कर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- 'हवाएं..क्राको में एक और शेड्यूल खत्म, अब अगले पर #BAWAAL।' दोनों की ये तस्वीरें शूटिंग के सेट की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'बवाल' में वरुण और जाह्नवी लीड रोल में हैं। साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और नितेश तिवारी इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। 7 अप्रैल 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News