जल्द बनेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ''कुली नबंर 1'' का सीक्वल, नजर आएगी वरुण-आलिया की जोड़ी

1/4/2019 3:56:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक साथ कई फिल्में की हैं। दोनों ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया','बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कई फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं। 

इसके साथ ही दोनों इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों 'कलंक' के बाद एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म वरुण के पापा डेविड धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुली नबंर 1' का रीमेक है। 

पहले कर चुके हैं फिल्म के लिए मना

बता दें कि पहले वरुण ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उनका मानना है कि वो सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक के लिए कितनी ही मेहनत क्यों न कर लें, लेकिन वह उनकी पहली पसंद नहीं बन सकते। लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दिया। 

साल के आखिर में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग साल के आखिर में शुरु हो सकती है। फिल्म को डेविड धवन ही डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट  पूरी हो गई हैं। इस फिल्म में यह देखना मजेदार होगा कि क्या फिल्म की कहानी वहीं से शुरु हो गई जहां पर 'कुली नबंर 1 की कहानी खत्म हुई थी। 

बता दें कि 'कुली नबंर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर थे। यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था। 
 

Konika