''द वॉइस'' के शो पर पहुंचे वरुण-आलिया, ऑनस्क्रीन जोड़ी ने यूं किया रोमांटिक डांस

4/10/2019 12:24:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दोनों स्टार प्लस के शो 'द वोइस' के मंच पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए। इस शो में दोनों ने जमकर डांस भी किया। 

इस शो में आलिया और वरुण मैचिंग आउफिट्स में नजर आए। दोनों के एथनिक लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है। शो 'द वोइस' के मंच पर इस जोड़ी की रोमांटिक केमिसट्री काफी वायरल हो रही है।

बता दें आलिया भट्ट और वरुण धवन एक साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हमप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं।

आलिया ने अपने इंस्टा पर भी वरुण के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा-ज़फर और रूप ♥। इसके अलावा आलिया ने भी अपने फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

कलंक की बात करें तो अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म 'कलंक' इसी महीने 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। आलिया और वरुण की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के दर्शक इस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन के अलावा अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में भी बिजी हैं। वहीं, वरुण भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी में जुटे हुए हैं।

 

Neha