Varisu trailer: एक्शन और फैमिली ड्रामा का एक भरपूर पैकेज है विजय की फिल्म,पोंगल त्योहार पर होगी रिलीज

1/5/2023 3:05:58 PM

मुंबई। विजय की अपकमिंग तमिल फिल्म ‘वरिसु’ का ट्रेलर बीते बुधवार को जारी किया गया, जो इस पोंगल त्योहार पर रिलीज के लिए तैयार है। ट्रेलर के अनुसार, प्लॉट एक बड़े परिवार के सबसे छोटे बेटे के बारे में प्रतीत होता है, जब उनका बिज़नेस एम्पायर खत्म होने के कगार पर होता है।

वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित, फिल्म विजय के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करती है, जो इस परियोजना के साथ-साथ तेलुगु में भी अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

ट्रेलर से फिल्म की पूरी कहानी का पता लगाया जा सकता है। यह विजय और उसके दो बड़े भाइयों के एक बड़े संयुक्त परिवार की कहानी है। सरथ कुमार कुलपति की भूमिका निभाते हैं, और वे व्यापारिक साम्राज्य की देखभाल करते हैं। परिवार को तब निशाना बनाया जाता है जब एक ट्रेड राइवल गेम खेलने का फैसला करता है, और परिवार को एक साथ रखने की जिम्मेदारी को विजय पर छोड़ दिया जाता है।

‘वारिसु’ इस साल की पहली बड़ी तमिल रिलीज़ होगी, साथ ही अजित की थुनिवू भी। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में, वारिसु निर्माता दिल राजू ने विजय को तमिलनाडु में अजित से बड़ा स्टार कहा।

तेलुगू चैनल एनटीवी को दिए एक इंटरव्यू में, ‘वरिसु’ निर्माता दिल राजू ने थुनिवु के साथ संघर्ष पर खुल कर बात की। क्लैश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि विजय तमिलनाडु में अजीत से बड़ा स्टार है। इसलिए, उनकी फिल्म (वारिसु) थुनिवु की तुलना में अधिक संख्या में स्क्रीन पाने की हकदार है।

क्लिप में, दिल राजू ने कहा, “तमिलनाडु में, अजीत सर की फिल्म मेरी फिल्म के साथ रिलीज हो रही है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि विजय सर तमिलनाडु में नंबर 1 स्टार हैं। राज्य में कुल 800 स्क्रीन हैं। फिलहाल दोनों फिल्मों को बराबर स्क्रीन मिल रही है। मैं सचमुच अपनी फिल्म के लिए कम से कम 50 अतिरिक्त स्क्रीन की भीख मांग रहा हूं क्योंकि विजय सर अजित से बड़े स्टार हैं।”

‘वारिसु’ और ‘थुनिवु’ दोनों एक ही दिन 12 जनवरी को रिलीज़ हो रहे हैं। दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने अभी आधिकारिक तौर पर रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News