पिता सतीश कौशिक की याद में वंशिका ने शेयर की दिल पिघला देने वाली फोटो, बाप-बेटी का पुराना वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

3/10/2023 11:19:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन वह अपने पीछे कई यादें छोड़ गए हैं। सतीश संग बिताए यादगार पलों का याद कर आज हर किसी की आंख नम हो रही है। इसी बीच एक्टर की 12 साल की बिटिया वंशिका ने अपने पापा को याद करते हुए एक उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों का दिल पसीज रहा है। वहीं सतीश और उनकी बेटी का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

सतीश कौशिक की बेटी ने पिता के निधन के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की। फोटो में वंशिका अपने पापा सतीश को बड़े ही प्यार से गले लगाए नजर आ रही। फोटो में पिता और बेटी की खुशी देखते ही बन रही है। हालांकि, इस फोटो को देख यूजर्स का दिल टूट रहा है।

PunjabKesari

 

इसके अलावा, सतीश कौशिक के निधन के बाद उनकी बेटी संग एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये वीडियो दिसंबर 2022 की है। इस वीडियो में वंशिका और उनके पिता सतीश कौशिक डांस स्टैप मैच करते हुए रील बना रहे है। इसी वीडियो को देखने के बाद लोग खूब दिल तोड़ने देने वाले कमेंट कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Satish Kaushik (@satishkaushik2178)

 
बता दें कि दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। उनका गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News