Leaked: बेटी संग वेकेशन एंजाॅय कर मुंबई लौटे विराट-अनुष्का, नैनी की गोद में बैठी बेहद प्यारी दिखीं वामिका

6/14/2022 10:22:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली  बीते साल एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना है। कपल ने अपनी लाडली का नाम वामिका कोहली रखा है। जब से वामिका कोहली पैदा हुई है, तब से चर्चा में बनी हुई है। काफी लंबे तक दुनिया ने वामिका कोहली का चेहरा नहीं देखा था लेकिन एक मैच के दौरान वामिका कोहली ने अपने पापा को हाथ दिखाती हुई दिखी थी।

PunjabKesari

तस्वीर वायरल होने के बाद कपल ने इसे  हर जगह से हटाने के लिए बोला था। इसी बीच एक बार फिर वामिका की तस्वीरें सामने आईं है जिसमें उनका चेहरा साफ दिख रहा है। तस्वीरों में वो बेहद प्यारी लग रही है। दरअसल, सोमवार को इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। इसी दौरान मीडिया कैमरों में वामिका की झलक कैद हो गई। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो विराट व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट में हैंडसम दिखे। उन्होंने शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं अनुष्का ब्लैक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

शाॅर्ट हेयर्स,हैट और शेड्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वामिका की बात करें तो वह व्हाइट आउटफिट में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। वामिका ने पोनी टेल  बनाया हुआ है। वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

कार के अंदर नैनी की गोद में बैठी वामिका बाहर देख रही हैं। तस्वीर को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वह एकदम अपने पापा विराट की काॅर्बन काॅपी हैं। फैंस अनुष्का,विराट और वामिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में शादी की। उन्होंने जनवरी 2021 में एक बच्ची, वामिका का स्वागत किया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनुष्का 3 साल बाद  फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से पर्दे पर वापसी कर रही है। फिल्म में एक्ट्रेस क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही है। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने काफी मेहनत की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News