वामिका गब्बी "चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली" सिरीज में अपने किरदार को लेकर है एक्साइटेड

9/13/2023 2:42:39 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2023 का सफल उभरता सितारा, वामीका गब्बी भारतीय मनोरंजन की दुनिया में नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है क्योंकि वह वेब सिरीज़, "चार्ली चोपड़ा एंड मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली" में अपनी मुख्य भूमिका में देश की पहली महिला जासूसी सिरीज़ के रूप में एक रोमांचक यात्रा शुरू कर रही है।" यह मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री अगाथा क्रिस्टी के प्रिय उपन्यास, "द सिटाफोर्ड मिस्ट्री" का आधिकारिक रूपांतरण है और इसे दूरदर्शी निर्देशक, विशाल भारद्वाज द्वारा निर्दर्षित किया गया है। 

वामिका गब्बी, अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई सिरीज़ जुबली में अपने असाधारण प्रदर्शन और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं, इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हैं। सिरीज़ वामीका गैबी द्वारा अभिनीत चार्ली चोपड़ा की कहानी पर आधारित है, जो एक निर्दोष अपराधी को बचाने और संदिग्धों से भरे शहर में असली अपराधी को खोजने के लिए एक हत्या के रहस्य में उलझ जाता है। 

उन्होंने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "किसी शो में भारत की पहली महिला जासूस की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय सम्मान है। चार्ली चोपड़ा एक ऐसा किरदार है जिसमें मैंने अपना दिल लगा दिया है, और मैं दर्शकों के साथ इस रोमांचकारी यात्रा जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती। ऐसा अक्सर नहीं होता कि ऐसे हिस्से लिखे जाते हैं और प्रोजेक्ट के टाइटल में अंकित भूमिका निभाना और भी खास है। अक्सर हम महिलाओं को ऐसे हिस्सों में नहीं देखते हैं, और विशाल सर वास्तव में ऐसे व्यक्ति हैं जो हर किरदार लिखते हैं इतने विस्तार के साथ। मैं हमेशा से उनकी महिला किरदारों फैन रही हूं, जिन्हें वह अपनी स्क्रिप्ट में लिखते हैं और चार्ली भी अलग नहीं है। यह अब तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी भूमिका है।"

सिरीज़ में फिल्म उद्योग की कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं शामिल हैं, जिनमें नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक शाह, गुलशन ग्रोवर, नीना गुप्ता, लारा दत्ता, प्रियांशु पेन्युली, चंदन रॉय सान्याल, इमाउद्दीन शाह, विवान शाह, पाओली दाम और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

"चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली" का प्रीमियर 27 सितंबर को सोनी लिव पर होगा। इसके अलावा, वामिका जल्द ही तब्बू और अली फज़ल के साथ खुफिया, जिनी नामक एक और दक्षिण फिल्म और वीडी18, एटली के साथ वरुण धवन की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat