पति राहुल संग श्रद्धा आर्या की डिनर डेट, पिंक बाॅडीकाॅन ड्रेस में ''मिसेज नागल'' के साफ दिखे क्लीवेज

2/14/2022 7:28:01 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के बाद से ही भले ही उन्हें अपने पति के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं मिलता है, लेकिन वह जब भी उनके साथ होती हैं, तो अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करना नहीं भूलती हैं।

PunjabKesari

वहीं अब वैलेंटाइन डे के मौके पर श्रद्धा ने पति राहुल संग रोमांटिक डिनर एंजाॅय किया। डिनर डेट पर श्रद्धा का बोल्ड एंड गाॅर्जियस लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो श्रद्धा पिंक कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिख रही हैं।

PunjabKesari

इसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। श्रद्धा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। वहीं राहुल ब्लैक शर्ट, जींस और ब्लैक शूज में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जा सकते हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'केवल प्यार।' फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 को नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ दिल्ली में शादी की थी। काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। शो में उनके किरदार प्रीता को फैंस काफी पसंद करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News