वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले का आरोपी राहुल नवलानी इंदौर में गिरफ्तार, एक्ट्रेस की मौत के बाद से था फरार

10/20/2022 10:56:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 16 अक्टूबर को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है 2' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कहते हुए अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गईं, जिसमें उनकी मौत के आरोपियों का खुलासा हुआ। सुसाइड नोट में वैशाली ने राहुल नवलानी ने उन्हें मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया, जिसे हाल ही में पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है।    

 

दरअसल, राहुल वैशाली के मौत के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने वैशाली के दोषी राहुल और उनकी पत्नी का पता लगाने वाले को बुधवार को 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। इसके बाद राहुल पुलिस के हाथ लग गए हैं और इंदौर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

राहुल की गिरफ्तारी की पुष्टि इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरि नारायणचारी मिश्र ने की है। आरोपी केस दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था।

 

बता दें, 16 अक्टूबर को वैशाली ठक्कर अपने घर में मृत हालत में पाई गई थीं। उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें एक्ट्रेस ने पड़ोसी राहुल पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा था कि राहुल शादी करने नहीं दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News