'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम वैशाली ने टाली शादी, बोलीं-'जब मेरे देश के लोग मर रहे हैं तो मैं कैसे से

5/12/2021 2:13:17 PM

मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता फेम वैशाली टक्कर का बीते महीने ही रोका सेरेमनी थी। वह इस साल जून में डॉ. अभिनंदन सिंह हुंदल से शादी करने वाली थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को टाल दिया है। एक्च्रेस ने ये फैसला कोरोना संकट को देखते हुए लिया। उनका कहना है कि जब उनके देश के लोग मर रहे हैं तो वह सेलिब्रेशन कैसे कर सकती हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए वैशाली ने कहा-'मैंने अभी की स्थितियों को देखते हुए अपनी शादी को टाल दिया है। मुझे ऐसे माहौल में सैलिब्रेशन का एहसास कैसे हो सकता है, जब हर दिन लोग मर रहे हैं, परेशान हैं।

PunjabKesari

इस साल एक नया जीवन शुरू करने का मेरा मन नहीं है। मैं इस साल शादी नहीं कर रही हूं। अगले साल अगर हालात बेहतर हो जाते हैं तो मैं शादी कर लूंगी। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो हम अगले साल शादी कर लेंगे।

PunjabKesari

अभी भारत सबसे ज्यादा प्रभावित है और मैं सैलिब्रेशन, शादी या देश से बाहर जाने के मूड में नहीं हूं। मेरे देश में जब मेरे आस-पास के लोग पीड़ित हैं और मर रहे हैं, तो मुझे यह कदम उठाना ठीक नहीं लग रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

 


ग्रुप के साथ जुड़ कर रही हैं लोगों की मदद

 वैशाली एक ग्रुप के साथ जुड़कर कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद का फैसला किया है और सड़कों पर लोगों को भोजन और मेडिकल हैल्प मुहैया करा रही हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा-'मैं कोरोना से जुड़ी निराशाजनक खबरों के बारे में सुन, पढ़ और देख रही हूं, जिससे हर रोज बहुत सारे लोग प्रभावित हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

लोग सड़कों पर भूख से मर रहे हैं, क्योंकि उनके पास भोजन नहीं है, लोग ऑक्सीजन, दवाओं, प्लाज्मा और मेडिकल हैल्प की कमी के चलते अस्पतालों में मर रहे हैं। मैं हाल में इंदौर के 'स्टूडेंट्स हेल्पिंग हैंड्स' की टीम में शामिल हुई हूं। वे लोगों का एक छोटा समूह है जो सड़कों पर लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहा है।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News