''उन्हें सजा देना वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी'' मौत से पहले दर्द में थीं वैशाली ठक्कर, ''I Quit मां'' लिख फांसी से झूल गई एक्ट्रेस

10/17/2022 12:04:35 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब हमारे बीच नहीं रही। 30 साल की एक्ट्रेस ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। हमेशा खुश रहने वाली वैशाली ठक्कर अपनी जिंदगी यूं खत्म करेंगी किसी ने सोचा नहीं था। वैशाली ठक्कर के घर से सुसाइड नोट भी मिला। वैशाली तो चली गईं लेकिन उनकी मौत कई तरह सवाल खड़े कर गई। जैसे उन्हें  को कौन परेशान कर रहा था?

PunjabKesari

कौन है वो शख्स जिसका जिक्र वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में किया है? जैसे जैसे मौत की गुत्थी सुलझ रही है, सवालों के जवाब मिल रहे हैं। वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में राहुल नाम के शख्स का जिक्र किया। वैशाली को राहुल ने फिजीकली और इमोशनली परेशान किया था। 

PunjabKesari

वैशाली की डायरी में उनके फांसी लगाने की वजह सामने आई है। पुलिस को वैशाली ठक्कर की जो डायरी मिली है उसमें अपने मां और पिता से माफी मांगी है।मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। डायरी के आखिरी शब्द हैं 'I Quit'।हालांकि ये बातें अभी जांच का विषय है इसलिए किसी ठोस निष्कर्ष पर अभी पुलिस नहीं पहुंची है। हम वैशाली के इस सुसाइड नोट की पुष्टि नहीं करते हैं।

PunjabKesari

 

डायरी में लिखी थी ये बारें

I Quit मां। लव यू पापा मां। मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ करे। I Quit। इतना ही नहीं अपने माता पिता से कहते हुए एक्ट्रेस ने लिखाएक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी। मुझे माफ कर देना।

PunjabKesari

कौन है राहुल 

अपने नोट में वैशाली ने जिस शख्स को जिम्मेदार ठहराया है वो शख्स राहुल नवलानी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल वैशाली का पड़ोसी है जो कि पेशे से बिजनेसमैन है। वैशाली का घर इंदौर के साई बाग कॉलोनी में है। पुलिस के मुताबिक राहुल की वजह से ही वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म की है। वैशाली की जल्द शादी होने वाली थी। इस दौरान राहुल एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

PunjabKesari


वैशाली ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता से शुरू की थी।  इसके बाद वे ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, विश या अमृत, मनमोहिनी 2, रक्षाबंधन जैसे शोज में दिखीं। वैशाली का करियर अभी उड़ान भर ही रहा था कि  इससे पहले ही उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर ली।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News