चेहरे पर हंसी.. दिल में दर्द छिपाए थी वैशाली ठक्कर: डायरी ने खोले कई राज,लिखा था-''मैं मितेश और अपने रिश्ते से खुश हुई थी लेकिन उसने..

10/18/2022 10:57:52 AM

मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता फेम वैशाली ठक्कर ने ने इंदौर के खंडवा रोड स्थित अपने घर पर शनिवार रात करीब 12:30 बजे सुसाइड किया हालांकि इसी जानकारी रविवार को मिली।  एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद से टीवी इंड्स्ट्री में हलचल मच गई है।वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी।अपनी नई जिंदगी का आगाज करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दिया।  

PunjabKesari

शादी से 4 दिन पहले मौत को गले गलाकर वैशाली ठक्कर हमेशा के लिए अपनों से दूर हो गईं। हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने आखिरकार यूं अपनी जिंदगी खत्म कर ली। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही हैं इन सवालों के जवाब भी सामने आ रहे हैं। वैशाली की मौत के बाद पुलिस को 5 पन्नों का सुसाइड नोट भी हाथ लगा है  जिसमें उन्होंने काफी सारी बातें और अपनी तकलीफें बयान की हैं।

PunjabKesari

ये खुलासे जहां एक ओर लोगों को हैरान होने पर मजबूर कर रहे हैं। वहीं उन्हें इमोशनल भी कर रहे हैं। बीते दिन दिन पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से मिले सुसाइड नोट का खुलासा किया था जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पड़ोसी राहुल को खुदकुशी करने की वजह बताई थी। वहीं अब सुसाइड नोट के कुछ और पन्ने सामने आए हैं।

PunjabKesari

वैशाली ने अपनी जिंदगी में भले ही अपनी मुश्किलों का किसी से जिक्र नहीं किया, लेकिन एक्ट्रेस सुसाइड नोट में अपने दिल का हाल बयां करके दुनिया से रुख्सत हुई हैं। वैशाली की डायरी में लिखे सुसाइड नोट का एक नया अपडेट सामने आया है जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। 

PunjabKesari

वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में लिखा-'मां..पापा..बस ना अब ...बहुत परेशान हो लिए...आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में।  राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था-मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया।'

PunjabKesari

वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट के बाकी पन्नों में लिखा-'अब किससे लड़ेगा तू, मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था कि उसने तो मुझे अपने आप से ही पराया कर दिया। आखिरकार मैं मितेश और मेरे रिश्ते से खुश हुई थी लेकिन उसने उसे भी तोड़ दिया। थक गई हूं मैं और अब कुछ नहीं चाहिए। राहुल और उससे जुड़े इन लोगों ने मेरी लाइफ बर्बाद कर दी। उन्हें उनके कर्मों की सजा मिलेगी।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'मैं उसकी पत्नी दिशा का नाम भी लेना चाहुंगी जो उसकी सच्चाई जानते हुए भी सबके सामने मुझे गलत बोलती रही क्योंकि उसको उसका घर बचाना था। इस बात का राहुल ने फायदा उठाया कि उसका तो कुछ बिगड़ा नहीं, लेकिन मेरी लाइफ वो खराब कर पाया।'

PunjabKesari

वैशाली ने आगे राहुल के लिए सजा मांगते हुए कहा-'मैं उन्हें सजा दे सकती हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि कानून और भगवान ज्यादा अच्छी सजा देंगा।अब इन सब के बीच में मैं अपने पैरेटन्स को परेशान होता नहीं देख सकती। वैशाली के आखिरी शब्दों में उसका दर्द साफ झलक रहा है वो गुहार लगा रही है कि उसकी जिंदगी को खत्म करने वालों को सजा मिलनी चाहिए।'

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल नवलानी इंदौर में वैशाली के पड़ोस में रहता है। वह एक बिजनेसमैन है। बताया जा रहा है कि पहले राहुल संग वैशाली का अफेयर था और फिर बाद में राहुल ने वैशाली को मेंटली टॉर्चर करना शुरू कर दिया था। राहुल वैशाली की शादी नहीं होने दे रहा था। राहुल की हरकतों से तंग आकर वैशाली ने आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

इसके पहले मिले सुसाइड नोट में भी उसने कहा था कि राहुल और दिशा को सजा मिलेगी तभी उसकी आत्मा को शांति मिलेगी। डायरी में वैशाली ठक्कर द्वारा लिखी इन बातों से साफ है कि भले ही वह हमेशा हंसती-खेलती रहती थीं लेकिन उनकी मुस्कान के पीछे काफी दर्द छिपा था। वे अपनी तकलीफ को चाहकर भी किसी से शेयर नहीं कर पा रही थीं और अंत में उन्होंने हार मानकर अपनी जान दे दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News