वैदेही डोंगरे के सिर सजा ‘मिस इंडिया यूएसए 2021'' का ताज,ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित रही अर्शी लालानी बनीं पहली रनरअप

7/20/2021 12:33:43 PM

मुंबई: मिशिगन की 25 साल की वैदेही डोंगरे ने मिस इंडिया यूएसए 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वह एक बड़ी कंपनी में व्यवसाय विकास प्रबंधक के रूप में काम करती हैं।  वैदेही शास्त्रीय नृत्य कथक डांसर भी है।

PunjabKesari

इसके लिए उन्हें 'मिस टैलेंटेड' का पुरस्कार भी दिया गया। खिताब जीतने के बाद वैदेही ने कहा- मैं अपने समाज पर एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ना चाहती हूं और महिलाओं की आर्थिक स्वतंत्रता तथा साक्षरता के लिए काम करना चाहती हूं।

PunjabKesari

अर्शी लालानी दूसरे नंबर 

वहीं जॉर्जिया की अर्शी लालानी दूसरे नंबर पर रहीं। वैदेही ने मिशिगन से ग्रेजुएशन की है। अर्शीने अपनी परफॉर्मेंस और कॉन्फिडेंस से सभी को चौंका दिया जिसकी वजह से वह पहली रनरअप बनीं। वह ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित रही हैं। दूसरे रनरअप की बात करें तो नॉर्थ कैरोलिना की मीरा कसारी ने ये खिताब अपने नाम किया।

PunjabKesari
 

61 कंटेस्टेंट ने लिया था भाग

इन 3 अलग अलग प्रतियोगिताओं में 30 राज्य की 61 कंटेस्टेंट ने भाग लिया था. यह तीन प्रतियोगिता- मिस इंडिया यूएसए, मिसेज इंडिया यूएसए और मिस टीन इंडिया यूएसए थी। इन तीनों की विजेताओं के विश्व प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मुंबई जाने की टिकट दी गई। बता दें लगभग 40 साल पहले न्यूयॉर्क में जाने माने भारतवंशी अमेरिकी धर्मात्मा सरन और नीलम सरन मे वर्ल्डवाइड पेजेंट के तले इसकी शुरुआत की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static