बेसुध हुई मां तो पिता का रो-रोकर बुरा हाल..वैभवी उपाध्याय के अंतिम संस्कार के वक्त टूट गया परिवार, सामने आई दिल तोड़ने वाली तस्वीरें

5/24/2023 5:48:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'साराभाई vs साराभाई' फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की बीते दिन कार हादसे में मौत हो गई। कम उम्र में बेटी की मौत से उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। आज वैभवी का मुंबई के बोरावली में अंतिम संस्कार किया गया, जहां बेटी को आखिरी विदाई देते उनके मम्मी-पापा की हालत देखे नहीं देखी जा रही थी। वहीं एक्ट्रेस के टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी उन्हें नम आंखों से विदाई देते नजर आए। वैभवी के अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें और वीडियो सच में दिल तोड़ देने वाली है।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वैभवी की मां अपनी बेटी की अंतिम विदाई देख नहीं पाई और वहीं बेसुध हो गईं। वहीं उनके पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल है। भाई अंकित भी बहन को आखिरी बाय करते फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

एक्टर गौतम रोड़े भी वैभवी के अंतिम संस्कार के वक्त काफी भावुक नजर आए।  


View this post on Instagram

A post shared by Bol.Bollywood (@bol.bollywood)

'साराभाई vs साराभाई' में वैभवी के साथ काम कर चुके सुमित राघवान से लेकर देवेन भोजानी जैसे तमाम स्टार्स भी एक्ट्रेस के अंतिम विदाई देने शमशान घाट पहुंचे।
View this post on Instagram

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

बता दें, वैभवी उपाध्याय का बीते मंगलवार 22 मई 2023 को भयानक एक्सीडेंट हुआ। वह मंगेतर के साथ हिमाचल घूमने गई थीं। तभी यू टर्न लेते वक्त उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ा और उनकी कार खाई में जा गिरी। एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News