वरुण भगत ने ''आर या पार'' को लेकर कहा- ''मैं सिर्फ सिद्धार्थ सेनगुप्ता सर की दुनिया का हिस्सा...''

12/20/2022 4:52:32 PM

नई दिल्ली। वरुण भगत पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके असाधारण प्रदर्शन, आकर्षण, और, अच्छी तरह से, अच्छे दिखने के लिए धन्यवाद! अभिनेता हर दिन लोकप्रियता हासिल कर रहा है। अपने शो आर या पार की रिलीज के बाद वरुण ने दर्शकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया।

 

इससे पहले, वरुण भगत ने अपनी अगली वेब सीरीज "आर या पार" की घोषणा की और अभिनेता ने ट्रेलर को एप सोशल मीडिया पर अपने सभी दर्शको के लिए साझा किया|  आर या पार का ट्रेलर मुख्य चरित्र को चित्रित करता है, जो संभवतः एक आदिवासी समुदाय से संबंधित है, अपने लोगों के उद्धारकर्ता के रूप में जो बाहरी ताकतों द्वारा धमकी दी गई स्वदेशी संस्कृतियों के लिए लड़ते हैं। तीव्र एक्शन दृश्यों के साथ पूरा, ट्रेलर में अद्भुत कलाकार और संवाद हैं जो फिल्म की जड़ को पूरा करते हैं। संवाद में कहा गया है कि जब अपने लोगों की रक्षा करने की बात आती है तो न तो आदमी और न ही जानवर किसी चीज पर रुकते हैं। यह बताते हुए समाप्त होता है कि मुख्य नायक दोनों का थोड़ा सा है। यह सीरीज 30 दिसंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vaarun Bhagat (@vaarunbhagat27)

 

शो, उनकी भूमिका और स्टार कास्ट के बारे में बात करते हुए, यह डैशिंग हंक कहता है, "यह एक ऐसी अनोखी कहानी है, और यह इतनी अच्छी तरह से लिखी गई है कि मुझे पता था कि मुझे यह करना है, और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को देखने के लिए कुछ नया प्रस्तुत करेगा। मुझे इस बार कुछ अलग करने का अवसर मिला। मैंने सिद्धार्थ सर पर भरोसा किया, जो एक शानदार लेखक और शो रनर हैं। मैं बस उनकी दुनिया का हिस्सा बनना चाहता था, और अब मैं इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों को इस दुनिया में खुद को डुबोने के लिए"

 

वरुण ने यह भी कहा, "इस सीरीज की शूटिंग के दौरान मेरा समय बहुत अच्छा बीता, इसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं।" शिल्पा शुक्ला, आशीष विद्यार्थी जैसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना एक खुशी थी, यह एक शानदार अनुभव था।" निस्संदेह, हम कुछ पॉपकॉर्न लेकर यह शो में अभिनेता वरुण भगत को एक अलग किरदार में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। काम के मोर्चे पर अभिनेता वरुण भगत को आखरी बात अमेज़न मिनी टीवी के वेब सीरीज उड़ान पाटोलास में देखा गया था उसके आलावा अभिनेता के पास और भी कही आकर्षक प्रोजेक्ट्स है जिनकी घोसना जल्द की जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News