नोटेड शर्ट में वाणी कपूर का सिजलिंग लुक, कैप्शन में लिखा-''आज मूड है भयंकर''

9/22/2019 11:53:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस हैं। आए दिन वाणी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। इसी बीच वाणी मे अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बॉडी से फैंस को मदहोश कर रही हैं।

तस्वीर में वाणी व्हाइट नोटेड शर्ट और डेनिम प्लाजो पैंट में स्टनिंग दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, लाइट लिपस्टिक और पोनी उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है।

तस्वीरों में वाणी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो हुस्न के जलवे बिखेरती हुई दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो वाणी जल्द ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वार में नजर आएंगी। इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में दिखेंगी। यशराज बैनर तले बन रही एक्शन-एडवेंचर फिल्म शमशेरा में वाणी एक अलग अंदाज में दिखने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आएंगे। 

 

Smita Sharma