Uunchai का दूसरा Poster आया सामने, अनुपम खेर का दिखा दमदार अवतार

10/12/2022 12:16:24 PM

नई दिल्ली।  बुधवार की सुबह सुपरस्टार अनिल कपूर ने अपने प्रिय मित्र अनुपम खेर के चरित्र पोस्टर को बहुप्रतीक्षित फिल्म-ऊँचाई से साझा करने के साथ एक बहुत ही स्नेही नोट लिखा। राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, सूरज आर. बड़जात्या द्वारा अभिनीत, ऊँचाई 11.11.22 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

दोस्ती इस फ़िल्म का मुख्य आधार हैं। तीन गहरे दोस्तों के बीच की कहानी रिलीज के पहले ही काफी सुर्खियों में हैं। हाला की बिग बी के जन्मदिन के एक दिन पहले, धर्मेंद्र ने अपने प्रिय मित्र अमिताभ बच्चन को उनके चरित्र पोस्टर के अनावरण से पहले बधाई दी और अब अनिल कपूर अपने खास दोस्त अनुपम खेर के चरित्र पोस्टर को ऊँचाई में साझा करते हुए बधाई दे रहे हैं।  पोस्टर में अनुपम खेर एक बार फिर दिख रहे हैं कि वे बहुमुखी प्रतिभा के राजा है। अनुपम खेर को दो पूरी तरह से अलग दुनिया में दिखाते हुए पोस्टर को दो हिस्सों में विभाजित किया गया है।  एक तरफ अनुपम खेर को उनकी किताब की दुकान के विनम्र परिवेश में हम देखते हैं तो दूसरी ओर, हम उन्हें बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच एक पूरी तरह से अलग रोशनी में देखते हैं। आंखों के साथ गर्म कपड़ों की कई परतों में ढके हुए हैं जिनमें लालसा और उपलब्धि दोनों की भावना है।

 

राजश्री के ऐतिहासिक 75वें वर्ष में - अनुपम खेर राजश्री की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना - ऊँचाई का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।  अनुपम खेर ने 38 साल पहले राजश्री प्रोडक्शंस के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और वह एकमात्र  अभिनेता है जिन्होंने प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। एक बात सबसे खास है कि अनुपम खेर अक्सर राजश्री को अपना घर बुलाते हैं।  यह उनका और निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या का एक साथ का चौथा सहयोग है। 

 

ऊँचाई फिल्म को साल की सबसे बड़ी कलाकारों की टुकड़ी में से एक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।  अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत, ऊँचाई में डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी द्वारा मजबूत प्रदर्शन का भी वादा किया गया है।  जीवन, उम्र और दोस्ती का उत्सव, उंचाई फ़िल्म 11.11.22 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News