CM पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में नवाजुद्दीन का किया स्वागत, घर पर डिनर का दिया न्योता

11/14/2022 4:06:01 PM

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। ऐसे में जब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को अपने राज्य में स्टार की उपस्थिति के बारे में जानकारी मिली, तो उन्होंने उन्हें अपने साथ डिनर के लिए इंवाइट किया और सफेद शॉल और पौधा देकर उनका स्वागत किया।

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अभिनेता ने उत्तराखंड के सीएम द्वारा फेलिसिटेट किए जाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा "प्यार और सम्मान के लिए" और "उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी को धन्यवाद"।

 

इस दौरान एक्टर को खाकी रंग का स्वेटर पहने देखा गया और जो उनपर काफी फब रहा था। नवाजुद्दीन इन दिनों 'हड्डी' में अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हर कोई उनकी इस नई भूमिका के बारे में बात कर रहा है और उन्हें एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। इस बीच, वर्कफ्रंट पर, हड्डी के अलावा, नवाज के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News