उत्सव पोद्दार और ओनिमा कश्यप लेकर आ रहे हैं इस साल के सबसे बेहतरीन गाने

9/19/2022 2:37:24 PM

नई दिल्ली। इस गाने की प्रेरणा उत्सव पोद्दार से मिली। गीत केवल ध्वनि का उच्चारण करेगा, जिसमें पहले से ही एक इलेक्ट्रिक, ग्रूवी बीट का स्पर्श है। उत्सव के लिए एक अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ एक गीत का निर्माण करने के लिए संगीत और रचना को ऊर्जावान और आकर्षक होने की आवश्यकता है।

 

एक विद्युतीय, फंकी और कर्कश ताल के साथ, जो आपको डांस फ्लोर और मन को झकझोर देने वाले स्वरों, धुनों और गीतों से रूबरू कराएगा, उत्सव पोद्दार साल का गीत पेश करने के लिए तैयार है। संगीत वीडियो का निर्देशन ऋषव अग्रवाल कर रहे हैं, और इसे सक्चम पोद्दार और उत्सव पोद्दार द्वारा निर्मित किया गया है। इस गाने के साथ बॉलीवुड संगीत के एक बिल्कुल नए युग की शुरुआत होगी। संगीत और गीत काफी आकर्षक हैं, और फैशन में स्पष्ट रूप से हॉलीवुड का अनुभव है। स्थान बिल्कुल प्यारे हैं और एक अंतरराष्ट्रीय स्वाद है।

 

उत्सव पोद्दार ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "मैं एक सुखद मूड के साथ एक गाना लॉन्च करना चाहता था जिसे सुनकर लोग आनंद और नृत्य करना चाहें। इस गाने के बीट्स और वोकल्स से लोगों को प्यार हो जाएगा। गाने में एक अद्भुत वाइब है और यह आपको अविश्वसनीय रूप से तरोताज़ा और ऊर्जावान महसूस कराएगा। पूरी टीम अविश्वसनीय रूप से आविष्कारशील और उत्साही थी, जिससे संगीत वीडियो फिल्मांकन एक अद्भुत अनुभव बन गया। हमने सेट पर जो कुछ भी किया वह हमारे लिए नया था क्योंकि यह हमने पहली बार अनुभव किया था। "

 

आप निश्चित रूप से संगीत के साथ गा रहे होंगे, और आपको दृश्य पसंद आएंगे। यह निश्चित रूप से 'बैंगर ऑफ द ईयर' होगा, जो आपको नाचते हुए छोड़ देगा। संगीत वीडियो में उत्सव पोद्दार और ओनिमा कश्यप प्रमुख हैं। गाने की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज उत्सव पोद्दार की है। रिलीज अगले महीने के लिए निर्धारित है। तो सस्पेंस जारी रखें और साल की सबसे जीवंत, रोमांचकारी धुन पर झूमने के लिए तैयार रहें।

Content Writer

Deepender Thakur