NCB की रडार पर 'A' नाम का सुपरस्टार तो यूजर्स ने लिए अक्षय के मजे,बोले-बड़ा कन्फूशन है अब सुपरस्टार

9/30/2020 12:02:23 PM

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में आए दिन कई खुलासे कर रहा है। इस केस में जहां एक तरफ बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से शनिवार को पूछताछ की। वहीं अब इस केस में तीन मेल सुपरस्टार्स के नाम सामने आए हैं। एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी जल्द ही A, R और S नाम के सुपरस्टार से पूछताछ कर सकती है। रिपोर्ट में इस बाद का भी दावा किया गया है कि इन तीनों सुपरस्टार्स ने दीपिका पादुकोण संग काम भी किया है। साथ ही A नाम का सुपरस्टार खुद ड्रग्स लेता भी है और दूसरों को भी देता है।

' A' नाम के सामने आते ही बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार के फैंस के बीच खलबली मची हुई है। जहां कुछ लोग इस बात का अनुमान लगा रहे है कि A नाम का सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार ही हैं। वहीं अक्षय कुमार के फैंस बीती रात से ही उनके बचाव में उतर आए है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स को इस दौरान एक्टर के बचाव के साथ-साथ इस खुलासे पर मजे लेते दिखे।

 

 

एक यूजर ने लिखा-बड़ा कन्फूशन है अक्षय कुमार को सुपरस्टार माने की नहीं। एक को ड्रग केस में नाम लेना है तो एक बोलता है वो ड्रग नहीं ले सकते क्यों कि वो सुपरस्टार नहीं है।

एक यूजर ने लिखा- 'जब न्यूज़ चैनल में कहा ए नाम सुपरस्टार तो मेरी मॉम ने कहा जैसी थी वैसी ही अक्षय कुमार। फिर मेरी बहन अपने बचाव में आई कि उसने कभी शराब नहीं पी है। ड्रग्स तो दूर का मामला है# अक्षयकुमार का ब्रांड हाय है।'

 

बता दें कि दीपिका अक्षय कुमार के साथ 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।इस लिस्ट में 'चांदनी चौक टू चाइना', 'हाउसफुल' और 'देसी बॉयज' का नाम शामिल हैं। वहीं  शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' में अक्षय कुमार का कैमियो था। दीपिका ने इसी फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था। 

 

Smita Sharma