उषा उत्थुप ने अपने अंदाज में गाया संजय लीला भंसाली का ''हीरामंडी: द डायमंड बाजार'' का गाना ''तिलस्मी बाहें''

6/28/2024 5:38:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' को लेकर देश और दुनिया भर में मौजूद दर्शकों के बीच उत्साह अभी भी बरकरार है। 8 एपिसोड की यह सीरीज़ दर्शकों के बीच काफ़ी पॉपुलर है और इसके गाने काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा कंपोज भंसाली म्यूज़िक का गाना 'तिलस्मी बाहें' रिलीज़ होने पर काफ़ी पसंद किया गया है। ऐसे में अब, मेकर्स ने शो की खूबसूरत तस्वीरों के साथ गाने का नया डांस मिक्स रिलीज़ किया है। उषा उत्थुप के गाने 'तिलस्मी बाहें' के अपने वर्जन के साथ उत्साह और भी बढ़ गया है, जो सच में जादुई है।

मेकर्स ने भंसाली म्यूजिक के गाने 'तिलस्मी बाहें' को उषा उत्थुप की आवाज में नए वर्जन को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनकी जादुई आवाज सुनी जा सकती है। उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 

"@singerushauthup के #TilasmiBahein के खूबसूरत गायन के साथ जादू में डूब जाइए

#TilasmiBahein लेजेंड मिक्स सॉन्ग हुआ रिलीज!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

'तिलस्मी बाहें' ने असल में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा रील बनाने से यह काफी ट्रेंड हुआ है। अपनी शानदार और बारीकी के लिए मशहूर भंसाली ने "तिलस्मी बाहें" के साथ कुछ खास बनाया है। एनर्जी और रुथम से भरपूर यह खूबसूरत गाना म्यूजिकल तरीके से कहानी कहने में एक नया स्टैंडर्ड सेट करता है।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट की सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में दिखाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News