सिद्धार्थ शुक्ला की जगह सिद्धार्थ की तस्वीर पर यूजर्स ने लिखा RIP, एक्टर ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

9/3/2021 1:01:29 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट से निधन हो गया। एक्टर ने 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से परिवार और इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। एक्टर हमेशा सभी के दिलों में जिंदा रहेंगे। सिद्धार्थ की मौत की खबर फैलते ही फैंस सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना जाहिर कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की जगह साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार सिद्धार्थ की तस्वीर के साथ RIP लिखना शुरू कर दिया। यूजर्स की इस घटिया हरकत से एक्टर सिद्धार्थ काफी नाराज हैं और उन्होंने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गुस्सा जाहिर किया।

PunjabKesari
यूजर के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'यह ट्वीट और जवाब। मुझे लगता है कि इन दिनों हमें ऐसी हरकतें तो नहीं करना चाहिए। मैं हैरान हूं।'

PunjabKesari

इस ट्वीट के रिप्लाई में कुछ यूजर्स ने लिखा हुआ था कि भगवान को सिद्धार्थ शुक्ला की बजाय सिद्धार्थ को उठाना चाहिए था।

PunjabKesari

वहीं एक और ट्वीट में एक यूजर ने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर RIP लिखा  और रोने वाली इमोजी लगाई हुई है। इसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'टारगेट करके नफरत फैलाई जा रही है और यह शोषण है। हम क्या से क्या बन गए हैं?' सिद्धार्थ के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें सिद्धार्थ ने सुपरहिट फिल्म रंग दे बसंती में काम किया था। फिल्म में एक्टर ने भगत सिंह का किरदार निभाया था। 2006 में आई फिल्म रंग दे बसंती में सिद्धार्थ सिद्धार्थ के साथ आमिर खान, कुणाल कपूर, सोहा अली खान, आर माधवन और शरमन जोशी थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News