''राज एडल्ट कांड'' के बीच शिल्पा शेट्टी ने पूछा- ''ना चोरी की, ना किया गलत काम'' तो यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

7/21/2021 1:53:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट स्कैंडल में फंसने के बाद 3 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं। राज कुंद्रा को भायकुला जेल में रखा गया है। वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पति के इस शर्मनाक कांड पर अभी तक शिल्पा शेट्टी का कोई बयान सामने नहीं आया है।  

इसी बीच शिल्पा ने लोगों से सवाल करते हुए पूछा-'ना चोरी की, ना चैन चुराया...किया गलत क्या काम…हंगामा हो गया।'शिल्पा की इस बात पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि शिल्पा ने ये लाइन राज कुंद्रा के केस पर बोली है तो हम आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' का साॅन्ग रिलीज हुआ है। गाने में शिल्पा शेट्टी-'ना चोरी की, ना चैन चुराया...किया गलत क्या काम…हंगामा हो गया' गाती नजर आ रही हैं। अब गाने के इन बोलों को ट्रोलर्स शिल्पा और राज की मौजूदा सिचुएशन से जोड़कर चुटकी ले रहे हैं। साथ ही शिल्पा पर जमकर तंज भी कर हैं। देखें यूजर्स के कमेंट 

 

 


शो से हुई शिल्पा की छुट्टी 

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा के काम पर भी असर पड़ा है।  शिल्पा पहले ही अपने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 से ब्रेक ले चुकी हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि शो की पॉपुलैरिटी को बचाए रखने के लिए शिल्पा की इस शो से छुट्टी हो सकती है।

Content Writer

Smita Sharma