Trolled: सलमान ने शेयर की अपनी जिम वाली तस्वीर, यूजर्स बोले-''कर्मा आपका इंतजार कर रहा है''

6/27/2020 12:59:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दबंग खान सलमान खान को  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से ही उन पर फेवरेटिज्म का आरोप लग रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान ने सूरज पंचोली की वजह से सुशांत से नाराज रहा करते थे। खबरें ये भी है कि सलमान ने सुशांत को कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया था।

वहीं जबरदस्त ट्रोलिंग के बीच सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सलमान जिम में बैठे अपने फोन में कुछ करते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में वह अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा-'अभी-अभी वर्क आउट खत्म किया। एक तरफ सलमान के इस पोस्ट पर कुछ फैंस प्यार बरसा रहे हैं। वहीं कुछ न सलमान को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

इस दौरान हैरान करने वाली बात ये हैं कि जहां विवाद बढ़ने के बाद कुछ स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन बंद कर दिए हैं। वहीं सलमान ने कुछ ऐसा नहीं किया।  एक यूजर ने सलमान को लिखा-' अभी-अभी किस का करियर खत्म किया ?' किसी ने लिखा- 'कर्मा आपका इंतजार कर रहा है।' एक यूजर ने लिखा-'आप सभी को याद दिला दूं कि सुशांत सिंह राजपूत कौन है ? इसके लिए हम सलमान को कभी माफ नहीं करेंगे। किसी ने लिखा-आपके लिए दिल से प्यार और इज्जत खत्म हो गई है सलमान। अब हम फैंस ही आपको हीरो से जीरो बनाएंगे।

बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद बिहार में सलमान के खिलाफ विरोध देखा गया था। इतना ही नहीं दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने भी सलमान पर सूरज पंचोली को उस केस से बचाने के लिए रिश्वत देने का आरोप लगाया था। दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने भी सलमान और उनके परिवार पर उनका करियर बर्बाद करने के आरोप लगाए हैं। सोनू निगम ने बिना नाम लिए सलमान पर निशाना साधा था। 

Smita Sharma