कोरोना से ठीक होते ही सैलून पहुंची मलाइका, यूजर्स बोले-आंटी अभी तो ठीक हुई और फिर घूमना शुरू......

9/30/2020 1:31:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैंस को बताया था कि वह कोरोना की चपेट में आ गई हैं। कोरोना के चपेट में आने के बाद मलाइका ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि अब मलाइका अरोड़ा इससे रिकवर हो चुकी हैं।

कोरोना से ठीक होते ही मल्ला ने अपने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। हाल ही में उनको एक सैलून में जाते और बाहर आते देखा गया। यह सैलून मलाइका के घर के पास ही है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस दौरान मल्ला ऑफ व्हाइट कलर के नाॅटेड टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो में बोल्ड दिखीं। इस आउटफिट में मल्ला काफी बोल्ड दिख रही हैं। जैसी ही मलाइका की ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

 

 

 

यूजर्स यह सवाल कर रहे हैं कि वो घर से बाहर क्यों चली गईं? यह पूछ रहे हैं कि कोरोना से ठीक होते ही क्या सैलून जाना जरूरी था? एक यूजर ने लिखा- अभी तो इनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। फिर ये बाहर क्यों घूम रही हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- अभी अभी ठीक हुई और फिर से घूमना शुरू कर दिया।

इसके अलावा लोगों ने ड्रग एंगल को लेकर भी मलाइका को ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा- आंटी माल है क्या। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-एनसीबी के सामने जाने के लिए सैलून जाने की जरूरत नहीं है आंटी। 

जल्द लौंटेगी इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर 

मलाइका कोरोना वायरस से लगभग रिकवर हो चुकी हैं। अब जल्द ही मल्ला टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में वापसी कर सकती हैं। फिलहाल मलाइका अरोड़ा की जगह नोरा फतेही नजर आ रही हैं।
 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma