ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में कंगना ने दिखाया  सबसे बोल्ड लुक,लोग बोले- ''दूसरों को टिप्पणी देती थी खुद का पता नहीं''

8/13/2021 10:36:29 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। बुडापेस्ट में फिल्म  ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही कंगना आए दिन वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो कंगना व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट, और  हाई वेस्ट पैंट में स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

तस्वीरों के साथ कंगना ने गालिब की शायरी भी लिखी है। कंगना ने कैप्शन में लिखा-'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।'

PunjabKesari

कंगना की इस तस्वीर पर जहां फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

एक ने लिखा- 'मैम आप दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते टाइम?' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मैम, आपने ये ट्रांसपैरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है?' एक ने कहा 'ये क्या पहना है?'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने हाल ही में फिल्म  ‘धाकड़’ शूटिंग खत्म की हैं जिसकी रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। ‘धाकड़’ की बात करें तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है।

PunjabKesari

कंगना इसमें एजेंट अग्नि का रोल कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता की मुख्य भूमिका है। इसके अलावा कंगना के पास ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड और दिद्दा’ है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News