व्हाइट टाॅप में जैकलीन ने शेयर की तस्वीर, डार्क अंडर आर्म को लेकर हो गईं ट्रोल

6/23/2021 11:42:15 AM

मुंबई: श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैलकीन ने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत सेल्फी शेयर की। तस्वीर में वह व्हाइट कलर का हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई आई है और मेकअप भी बहुत ही लाइट है।

पिंक शेड की लिपस्टिक उनके चेहरे पर खूब जंच रही है। कानों में बहुत छोटे से टॉप्स पहने हुए हैं जो कि उनपर बहुत प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर में वह मंद-मंद मुस्कुरा रही हैं।

 जहां कुछ फैंस को यह तस्वीर बहुत अच्छी लग रही है लेकिन कुछ यूजर्स का ध्यान जैकलीन के खूबसूरत चेहरे से होते हुए उनकी डार्क अंडर आर्म्स तक पहुंच गया। दरअसल, फर्श पर फुर्सत से लेटी जैकलीन ने इस सेल्फी में अपना एक हाथ उठाया हुआ है। व्हाइट बैकग्राउंड और जैकलीन के व्हाइट टॉप के मुकाबले उनकी आर्मपिट थोड़ी डार्क दिख रही है।

 

जैकलीन की ये तस्वीर देख लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया। किसी यूजर ने जैकलीन की तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि उनकी साइड आर्म कितनी गंदी दिख रही है। किसी ने जैकलीन के पुराने फोटो ब्लंडर को याद करते हुए लिख डाला कि इस बार जाली नहीं फटी हुई है।

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब जैकलीन अपनी एक ज़रा सी लापरवाही के चलते ट्रोल हुई हो। इससे पहले जैकलीन ने एक सेल्फी में ऐसा टॉप पहना था जो साइड से थोड़ा सा फटा हुआ था। उसकी वजह से भी जैकलीन को काफी ताने सुनने पड़े थे।

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' में नजर आईं हैं। साॅन्ग को लोग खूब प्यार कर रहे हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'रामसेतु' में नजर आएंगी।
 

Content Writer

Smita Sharma