''स्वतंत्रता दिवस'' पर ईशा गुप्ता ने दी थी ''गणतंत्र दिवस'' की बधाई, यूजर्स बोले-''लगता है रात की उतरी नहीं है''

8/16/2019 10:08:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं साथ ही त्योहारों और सामाजिक मुद्दों पर भी वो अपनी बात रखती हैं। लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने एक बड़ी भूल कर दी जिससे वो ट्रोल हो गईं।

 

दरअसल, ईशा गुप्ता ने 15 अगस्त की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा-टआप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभ कामनाएं.. जय हिंद!' इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ईशा गुप्ता को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

अकाउंट हैक 

बता दें कि ईशा को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया,जिसमें लिखा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया था।

लेकिन इसके पहले ही ईशा के ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए थे।

ईशा के पोस्ट पर यूजर्स ने कई कमेंट किए थे। एक यूजर ने लिखा- 'अभी लगता है रात की उतरी नहीं है।'

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'इससे अच्छा तो आप विश ही नहीं करते।' एक और यूजर ने लिखा-'ईशा गुप्ता को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।'

वहीं कुछ यूजर्स ने आलिया भट्ट को जोड़ते हुए ईशा को ट्रोल करते हुए लिखा- 'हमको ज्वाइल कर लो।'

 

वहीं एक यूजर ने ड्रीम गर्ल का एक स्क्रीनशॉट लगाते हुए कहा- 'स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस, दोनों अलग अलग होते हैं क्या।'

 

 

ईशा के करियर की बात करें तो वह फिल्म 'जन्नत 2', 'रुस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशहो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'वन डे' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर थे। 


 

Smita Sharma