''कुछ है नहीं लिखने को'' कहकर बुरी तरह ट्रोल हुए अमिताभ,लोगों ने कर दी खिंचाई बोले- ''चाचा फिर पेट्रोल छिड़क ले''

7/17/2021 12:36:23 PM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के ऐसे स्टार्स है जो फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। अमिताभको अपने काम से फुरसत मिलती है तो वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं। जहां कुछ लोग उनके विचारों को काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ पोस्ट पर लोग उनकी कई बार खिंचाई भी कर देते हैं।

वहीं एक बार फिर यूजर्स बिग बी की खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल, कभी कविताएं तो कभी अपनी फिल्मों की पुरानी यादों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने वाले बिग बी हाल ही में एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'कुछ लिखने को नहीं है।' 

अमिताभ का ये ट्वीट जैसे ही ट्रोलर्स की नजरों मे आया लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने कहा अगर आपके पास कुछ लिखने के लिए नहीं है तो पेट्रोल और डीजल के भाव के बारे में ही लिख दीजिए।

एक यूजर ने लिखा-'अब इन्हें पेट्रोल और डीजल के दाम भी महंगे नहीं लगते। क्या कमाल के अभिनेता हैं भाई, 2014 से पहले शानदार अभिनय करते थे ।

किसी यूजर ने लिखा- 'चाचा फिर पेट्रोल छिड़क लो।'

 

एक यूजर ने लिखा-'2013 मे जितने मोदीने पेट्रोल पर ट्विट करने के लिए पैसे दिए थे उससे डबल हम सब भारतीय आपको दे देंगे । सिर्फ हर रोज पेट्रोल के दाम ट्विट कर लो।'

एक अन्य यूजर ने लिखा-'धन्यवाद मोदी जी आप लिख सकते हों.. क्योंकि आपका अच्छे दिन चल रहा है।'

बता दें कि अमिताभ बच्चन को पेट्रोल की कीमतों पर न लिखने के लिए इसलिए ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि साल 2012 में उन्होने पेट्रोल के बढ़ते दामों पर ट्वीट किया था। इस ट्वीट मे अमिताभ बच्चन ने लिखा था-'पेट्रोल का प्राइज 7.5 बढ़ गया।

पेट्रोल पंप पर अटेंड करने वाले ने पूछा- कितने का डालू? मुंबईकर –'दो चार रुपए का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई जलाना है।'  इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर अब लोग अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अमिताभ जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ मे नजर आएंगे । इसके अलावा अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में हैं। अमिताभ की लिस्ट में  'झुंड' और 'गुडबॉय' भी शामिल हैं। इतना ही नहीं बिग बी जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma