Video: आमिर खान की लाडली ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर बोले-''कुछ ढंग का खरीद लेती, ये क्या मकड़ी का जाल''

8/25/2019 11:27:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर पर फेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा रहती हैं। इसके साथ ही पिछले दिनों खबर आई थी इरा जल्द ही एक नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वैसे, तो इरा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं हालांकि उनकी तस्वीरें उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देती हैं। कई बार वह अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

हाल ही में इरा को मुंबई में हुए एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। उनकी ड्रेस किसी सुपर वुमेन का किरदार निभाने वाली हीरोइन की तरह लग रही थी।

रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप औप ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस ड्रेस के साथ इरा ने एवेंजर्स शूज भी पहने थे। इवेंट से इरा की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

 

तस्वीरें वायरल होते ही फैंस इरा को ट्रोल करने लगे । फैंस को इरा की ड्रेस पंसद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा, 'इतने पैसे हैं, कुछ ढंग की ड्रेस खरीद लेती।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'कोई इरा को ड्रेसिंग सेंस सिखाओ।' एक ने लिखा-'ये कौन सी स्पाइडर वूमेन है जो मकड़ी का पूरा जाल लेकर घूम रही है ।' कुछ ने इरा को धर्म के नाम पर भी ट्रोल करने की कोशिश की। 

 

हाल ही में इरा ने बाॅयफ्रेंड मिशाल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच चीजें कुछ ठीक नहीं चल रही हैं। लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि इस कैप्शन के साथ ईरा खान ने ये फोटो क्यों शेयर की थी। 

काम की बात करें तो इरा जल्द ही बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रही हैं।  इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं, वो ग्रीस की एक चर्चित और कालजयी कहानी यूरीपिडेस मेडिया पर लिखा गया है।

 

View this post on Instagram

#irakhan snapped today in bandra for an event #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Smita Sharma