नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने शेयर की मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरें, यूजर्स बोले-''इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी''

1/11/2021 1:49:17 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅयअक्सर सुर्खियों में रहती हैं। मौनी सोशल मीडिया पर अपनी कई हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रही हैं।  मौनी की पॉपुलैरियी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हाल ही में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दीं।

PunjabKesari

दरअसल शनिवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ट्विटर हैंडल से 'सेक्सी डीवा', 'हॉट गर्ल' जैसे हैशटैग के साथ मौनी की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। मौनी की तस्वीरें शेयर करते ही वायरल होने लगींलोंगों ने एनएसई की जमकर खिंचाई करनी शुरु कर दी। 

PunjabKesari

हालांकि ये ट्वीट एनएसई से ये ट्वीट गलती से हुआ था जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी। NSE ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और कहा-दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर गलती से एक गलत पोस्ट हो गया। यह NSE का अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि है और कोई हैकिंग नहीं हुई है। असुविधा के लिए हमारे फॉलोवर्स से माफी मांगना चाहते हैं। NSE द्वारा माफी मांगने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'अच्छा तो ये मतलब होता है, स्टॉक ऑफ द डे का।' 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'जब नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारी को पर्याप्त मुआवजा नहीं मिलता है।' वहीं और एक यूजर ने लिखा- 'मार्केट थोड़ा क्या उछाल मारा, एनएसई मस्तीबाजी के मूड में आ गया। ये सब क्या कर रहे हो आशीष चौहान साहब।'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी। गलती करना तो कोई एनएसई से सीखे। नॉटी एनएसई।'

PunjabKesariPunjabKesari

काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News