आमिर-अक्षय की फिल्म के बाद आलिया भट्ट की ''डार्लिंग्स'' का विरोध, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottAliaBhatt

8/4/2022 2:05:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले काफी समय से लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी भड़ास निकाल रहे है और ऐसा वह स्टार्स की रिलीज हो रही फिल्में न देखकर कर रहे हैं। हालांकि, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढ़ा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की रिलीज से पहले ही बॉयकॉट की मांग उठने लगी है। लोग इन फिल्मों का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' के कुछ सीन्स को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर बॉयकॉट आलिया भट्ट और बॉयकॉट डार्लिंग्स ट्रेंड करा रहे हैं। 

 

दरअसल, आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। फिल्म में एक्ट्रेस घरेलू हिंसा की शिकार महिला बदरुनिसा शेख की भूमिका निभा रही हैं। पति की मारपीट सहने के बाद बदरुनिसा खुद उसे प्रताड़ित करने लग जाती है। तो ट्रेलर में आलिया का पति को पीटना दर्शकों को रास नहीं आया।

 

लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा का समर्थन कर रही हैं। बस इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग आलिया भट्ट के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड करा रहे हैं। लोगों का कहना है कि नेटफ्लिक्स को आलिया भट्ट की डार्लिंग्स पर बैन लगाना चाहिए।

 

बता दें, आलिया भट्ट की डार्लिंग्स 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  पर रिलीज होगी। फिल्म को डायरेक्टर जस्मीत के. रीन ने डायरेक्ट किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News