व्हाइट साड़ी..बालों पर लाल गुलाब..इवेंट में सजधज कर पहुंची ऐश्वर्या शर्मा, लुक देख यूजर्स को आई आलिया भट्ट की याद

4/27/2023 3:59:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। काम के साथ ही वह अपने लुक्स से भी फैंस को मात देती हैं। वह जो भी लुक कैरी करती हैं, तो बस कहर ही ला देती हैं। अब हाल ही में ऐश्वर्या एक इवेंट के लिए खूब सजीं। इतना खूबसूरत सजीं कि उन्होंने कयामत ही ला दी। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। फैंस ऐश्वर्या के इस स्टाइल को आलिया भट्ट के लुक की कॉपी बता रहे हैं।

 

दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा बुधवार रात सज धजकर इंडियन टैली अवॉर्ड्स में पहुंची। इस दौरान वह व्हाइट साड़ी में बेहद गॉर्जियस लगी।

 

साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी कैरी की और बालों पर लाल गुलाब सजाया। उनका ये लुक देख लोगों को आलिया के लुक की याद आ गई और उनकी तुलना आलिया से करने लगे।


बता दें, ऐश्वर्या शर्मा से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने यह लुक अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावड़ी के प्रमोशन्स के दौरान कैरी किया था। आलिया के इस लुक को फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

काम की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में पाखी के किरदार में नजर आती हैं। इसमें वह अपने पति नील  भट्ट के साथ नजर आती हैं।  

नील भट्ट और ऐश्वर्या शादी की मुलाकात 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर ही हुई थी। साल 2021 में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने धूमधाम से शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

 

Content Writer

suman prajapati