टीम के लिए शानदार तालियां...यूजर्स को पसंद आया 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, कहा- यह टीज़र की तुलना में अधिक वास्तविक दिखता

5/10/2023 2:48:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच फैंस के इंतजार को कम करते हुए मेकर्स ने बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। दर्शकों को आदिपुरुष का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और लोगों के इस पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


आदिपुरुष के ट्रेलर में प्रभास को भगवान श्रीराम के किरदार और एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता के रूप में खूब पसंद किया जा रहा है। वीएफएक्स से लेकर स्टारकास्ट का लुक भी लोगों को प्रभावित कर रहा है।


 


एक यूजर ने ट्रेलर देख कमेंट कर लिखा, "आदिपुरुष टीम ने जिस तरह से कड़ी मेहनत की है और सभी सुझावों को लिया है, वह हमारी धार्मिक भावनाओं के प्रति उनकी भक्ति को दर्शाता है और इसके लिए उनकी सराहना की जानी चाहिए। इस फिल्म को 16 जून को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।"  वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो यह टीज़र की तुलना में कहीं अधिक वास्तविक दिखता है .. दर्शकों की प्रतिक्रिया पर विचार करने और एक ट्रेलर की ऐसी उत्कृष्ट कृति को सामने लाने के लिए आदिपुरुष टीम के लिए शानदार तालियाँ .. उम्मीद है कि फिल्म कहीं बेहतर होगी और इसकी बड़ी सफलता की कामना ..'


एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इतनी आलोचना के झेलने के बाद जिस तरह आदिपुरूष ने वापसी की है वो अद्भुत है। ऐसे कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर ट्रेलर की जमकर तारीफ की।'

 

बता दें, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर देखने के बाद लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी और विरोध भी किया था। वहीं अब फिल्म का ट्रेलर देखकर यूजर्स मेकर्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati