अजय देवगन  Man Vs Wild का एपिसोड अभी एयर भी नहीं हुआ, सोशल मीडिया में आ गई मीम्स की बाढ़

10/14/2021 3:35:00 PM

मुंबई. सर्वाइवल एक्सपर्ट बियर ग्रिल्स का नाम सुनते ही न जाने कितने लोगों को जंगल के सपने आने लगते होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अब बियर ग्रिल्स के एडवेंचर्स शो इनटू द वाइल्ड में एक्टर अजय देवगन नजर आएंगे। हिंद महासागर में शूट किए गए इस शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसके एपिसोड को डिस्कवरी प्लस पर 22 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। लेकिन फ़िलहाल ट्रेलर लांच ही हुआ की सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अजय देवगन  कुछ ज़्यादा ही सुर्खियां बटोर रहे है और यूजर्स इस शो और अजय को लेकर शेयर कर रहे काफी इंटरेस्टिंग मीम्स। इसी के साथ सोशल मीडिया  पर बड़ी तादाद में यूज़र्स अजय देवगन के इस शो के लिए उन्हें उनके एडवर्टाइजिंग सेक्टर से कनेक्ट करते नज़र आए, जो काफी मजेदार है। 

PunjabKesari
क्या है ट्रेलर में  
इस ट्रेलर में अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर में एडवेंचर करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि शो Into The Wild में अजय देवगन से जुड़ा एपिसोड कब प्रसारित होगा। ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन को एक बोट पर खड़े होते हुए दिखाया गया है। वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में वह कहते हैं, 'खेल खिलाड़ियों के लिए है, यह बहादुरों के लिए एक मंच है।' कुछ दी देर में वह बियर ग्रिल्स के साथ समुद्र में कूद जाते हैं। अगले सीन में अजय देवगन समुद्र में तैर रही शार्क के करीब भी दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं, ट्रेलर के एक सीन में बियर ग्रिल्स और अजय देवगन को जंगल में कटमरैन बनाते हुए भी दिखाया गया है। इस ट्रेलर के अनुसार अजय देवगन और बियर ग्रिल्स से जुड़ा Into The Wild एपिसोड 22 अक्टूबर को रिलीज होगा।

PunjabKesari
बता दें फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इस शो का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। अजय देवगन और बियर ग्रिल्स ट्रेलर को खूब पसंद भी  कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बियर ग्रिलेस के साथ अजय देवगन को देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। गौरतलब है कि शो के अंदर एडवेंचर करने के साथ ही अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ अपने परिवार, करियर और जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें भी करेंगें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News