'काली' के आपत्तिजनक पोस्टर पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स बोले- किसी अन्य धर्म के साथ ऐसा करने की हिम्मत करके देखें

7/4/2022 11:08:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म निर्माता लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में अक्सर ट्रोल होते रहते हैं। अब तक कई धार्मिक फिल्मों के विवादित सीन्स को लेकर बवाल खड़ा हो चुका है। वहीं अब एक डॉक्यूमेंट्री काली के अपत्तिजनक पोस्टर के लेकर हंगामा खड़ा हो रहा है। यूजर्स इस पोस्ट को देखने के बाद जबरदस्त विरोध कर रहे हैं।

 

दरअसल फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर डॉक्यूमेंट्री काली का पोस्टर लॉन्च किया था और बताया कि, वो इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। क्योंकि उनकी डॉक्यूमेंट्री काली को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। मां की फोटो के साथ ऐसा खिलवाड़ करने को लेकर यूजर्स भड़क गए और इसका विरोध करने लग गए।

 

एक यूजर ने इस पोस्टर का विरोध करते हुए ट्वीट कर लिखा- ...आप इसे किसी अन्य धर्म के साथ करने की हिम्मत करें। बस कोशिश करें। और उस जगह पर शर्म आती है जो हिंदू देवी के ऐसे चित्रण का समर्थन कर रही है। @HCI_Ottawa आप सभी कम से कम विरोध कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि यह एक विडंबना से ठीक है

 

 

दूसरे ने लिखा, ये ईशनिंदा है और हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। आग खान संग्रहालय इसको तुंरत ही हटाने की जरूरत है।

 

वहीं, अन्य एक यूजर ने पीएमओ और ग्रह मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा, हर दिन हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया जाता है। क्या सरकार हमारे धैर्य की परीक्षा ले रही है?

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News