ड्रग्स केस में बॉलीवुड का बचाव करने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर उठी फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' को बैन करने की मांग

10/5/2020 5:37:33 PM

मुंबई. दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह की  मौत के बाद बॉलीवुड में तहलका मच गया। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आए। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में स्टार्स के नाम सामने आने पर पूछताछ की। इस केस में हर स्टार ने अपना-अपना पक्ष रखा। लेकिन अक्षय कुमार ने काफी समय से इस पर चुप्पी रखे हुए थे। हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर ड्रग्स मामले में अपना पक्ष रखा था। वीडियो में अक्षय बॉलीवुड का बचाव करते दिखे थे जिसके बाद सुशांत फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को बैन करने की मांग उठी रही है।


ट्विटर पर #BanLaxmiBomb ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स का कहना है, क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। यही वजह है कि सुशांत की मौत के 3 महीने से ज्यादा का समय गुजर जाने के बाद उन्होंने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। लक्ष्मी बॉम्ब को बैन किए जाने की मांग करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'अक्षय कुमार अगर आप सुशांत के लिए खड़े नहीं हो सकते तो हमें आपकी फिल्में देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इस वीडियो को देखने के बाद अब मैं आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा। #BanLaxmiBomb' ऐसे हजारों ट्वीट हैं, जिसमें लक्ष्मी बॉम्ब का बहिष्कार किए जाने की मांग उठाई गई है।

 


बता दें  अक्षय ने वीडियो शेयर कर बॉलीवुड का बचाव किया था और कहा कि जरूरी नहीं कि बॉलीवुड से जुड़े सभी लोग ड्रग्स लेते हों। इंडस्ट्री में ड्रग्स एक समस्या है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि इस प्रोफेशन से जुड़े सभी लोग इस प्रॉब्लम में शामिल हों। ऐसा नहीं हो सकता। अपने वीडियो में अक्षय कुमार हाथ जोड़कर दर्शकों से कहते दिखाई दिए थे- 'अगर आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है तो वह गुस्सा भी हमारे सिर माथे पर. सुशांत की अचानक मौत के बाद ऐसे कई इश्यू सामने आए हैं, जिन्होंने हमे भी उतना ही दुख दिया है। जितना की आपको।' अक्षय कुमार के इस बयान पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनका समर्थन किया।

Smita Sharma