सोशल मीडिया पर उठी ''लक्ष्मी बम'' के बॉयकाट की मांग, तनिष्क ऐड के बाद अक्षय की फिल्म पर लगा ''लव जिहाद'' का आरोप

10/15/2020 5:26:55 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठ रही है। फिल्म पर 'लव जिहाद' को प्रमोट करने का आरोप लगाया जा रहा है। तनिष्क ऐड के बाद 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर लव जिहाद का आरोप लगाकर इसके बॉयकॉट की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottLaxmmiBomb ट्रेंड कर रहा है।


एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा-'लक्ष्मी बॉम्ब' 2011 में बनी तमिल फिल्म 'कंचना' का हिंदी रिमेक है। कंचना में लीड एक्टर और एक्ट्रेस का फिल्म में नाम राघव और प्रिया था। लेकिन लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय का नाम राघव की जगह आसिफ है। इसी बात को लेकर अब लक्ष्मी बॉम्ब को ट्रोल किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि हिंदी रिमेक में राघव को आसिफ क्यों बना दिया गया। ये लव जिहाद नहीं तो और क्या है। ऐसा कर के लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है।

दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या यह सही है? फिल्म का नाम क्या होगा 'लक्ष्मी बम' और यह दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी और किरदार का नाम होगा आसिफ, एक्ट्रेस का नाम होगा प्रिया, यह लोग लव जिहाद को क्यों बढ़ावा दे रहे हैं? किस प्रकार के कल्चर को बढ़ावा दे रहे हैं? 'लक्ष्मी बम' का विरोध करेंl'

एक अन्य ने लिखा, 'लक्ष्मी बम वालों से के माध्यम से मैं यह जानना चाहता हूं कि क्यों फिल्म के किरदार का नाम राघव से बदलकर आसिफ कर दिया गया?' 

 


बता दें फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल कर भी पाएगी या नही या फिर फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। 

Smita Sharma