यूजर का दावा ''किरण खेर की बीमारी के चलते अनुपम रंग बदल रहे हैं'', भड़के एक्टर बोले-''आपके जैसे लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं''

5/29/2021 12:00:42 PM

मुंबई:बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर  अक्सर सामाजिक, राजनीतिक और फिल्मी मुद्दों पर अपनी राय शेयर करते हैं।

PunjabKesari

अनुपम मोदी सरकार का खुलकर सपोर्ट करते हैं हालांकि बीते कुछ दिनों से वह सराकर पर तंज भी कस रहे हैं। अनुपम खेर के इस रवैया को देख एक यूजर ने कहा कि एक्टर किरण की बीमारी को लेकर अनुपम अपने रंग बदल रहे हैं।

PunjabKesari

नम्रता जकारिया ने ट्वीट कर लिखा-'अनुपम खेर अब रंग बदल रहे हैं। इसकी वजह उनकी पत्नी का स्वास्थ्य है। ऐसा लग रहा है कि किरण खेर से उनकी चंडीगढ़ वाली सीट छोड़ने के लिए कहा गया है ताकी किसी और को वहां लाया जा सके। ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं।' इसके साथ उन्होंने भाजपा को हैशटैग किया। यूजर के इस ट्वीट को देख अनुपम खेर ने उन्हें फटकार लगाई है जिन्होंने ये दावा किया कि किरण की बीमारी को लेकर अनुपम अपने रंग बदल रहे हैं। अनुपम ने अपने ट्वीट में पत्रकार के दावे को गलत और असंवेदनशील बताया है।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने लिखा- 'नम्रता जकारिया जैसे लोग किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। ये महिला ना सिर्फ किरण के स्वास्थ्य को लेकर असंवेदनशील रहीं हैं बल्कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए उन्होंने एक गिद्ध की तरह अपनी अभिलाषा पूरी करने की कोशिश की है। उन्होंने अपने दावे का कोई सबूत नहीं दिया है। आपको शर्म आनी चाहिए।'

PunjabKesari


बता दें कि बीजेपी सांसद किरण खेर और अनुपम खेर की एक्ट्रेस पत्नी किरण खेर इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं और उनका इलाज जारी है। अनुपम खेर ने अप्रैल महीने में उनकी बीमारी को लेकर जानकारी दी थी। किरण को मल्टीपल माइलोमा की शिकायत है जो एक तरह का ब्लड कैंसर है। हाल ही में उनकी एक सर्जरी हुई जो 3 घंटे तक चली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News