अपने ही बुने जाल में बुरी तरह फंसी रिया चक्रवर्ती,शेयर की वॉट्सएप चैट का हुआ पर्दाफाश

8/11/2020 9:24:32 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ी ही जा रही हैं। वहीं इस केस में खुद को फंसता देख एक्ट्रेस अपने बचाव में कई तरह के पैंतरे अपना रही हैं। हाल ही में रिया ने सुशांत के साथ अपनी वॉट्सएप चैट शेयर की थी। इन चैट से ये भी साफ है कि सुशांत का उनकी बहन से रिश्ता सही नहीं था और रिया उसे ठीक करने की लगातार कोशिश कर रही थीं। इतना ही नहीं इन वॉट्सएप चैट से रिया साबित करना चाहती थीं कि उनके और सुशांत के बीच का रिश्ता बहुत मजबूत था और सुशांत हर चीज़ के लिए उन पर निर्भर थे।  

सुशांत उन्हें हर बात बताते थे। यहां तक कि अपनी बहन से क्या बात हुई वो भी। ये चैट रिया ने तब शेयर कीं जब सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पहले ही कहा कि रिया के एक इल्ज़ाम पर भाई बहन का इतना बड़ा झगड़ा हुआ था कि महीनों बात बंद हो गई थी।

बाद में सुशांत ने अपनी बहन से माफी मांगी थी। लेकिन अब उनका ये कदम उन्हीं के लिए हानिकारक हो गया है। सोशल मीडिया पर रिया सुशांत की इन वॉट्सएप चैट की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस चैट को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

तारीखें कहां हैं


रिया ने सुशांत के साथ जो वॉट्सएप चैट शेयर की हैं इन चैट्स में कहीं भी तारीखें नहीं दिखाई दे रही हैं। ना ही इन चैट्स का कोई टाइमलाइन पता चल पा रहा है। ऐसे में ये बातचीत कब की है, एक दिन की है या कई दिनों, महीनों की, इसका कोई सबूत नहीं हैं। इससे पहले सुशांत के जीजा जी ने भी कुछ वॉट्सएप चैट शेयर कीं लेकिन उनमें तारीखें साफ देखी जा सकती थीं। रिया के चैट्स में एक भी तारीख नहीं है। 

बातों का कोई सिर पैर नहीं

सामने आईं इन चैट्स में कई जगह बातों का कोई सिर पैर नहीं समझ आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि रिया ने बड़ी आसानी से केवल उन बातों को शेयर किया है जिससे उनके और सुशांत के बीच के रिश्ते की मजबूती लोग देख पाएं। 

 

नहीं है ब्लू टिक 


कुछ दिन पहले सुशांत की बहन ने भी वॉट्सएप चैट शेयर कीं जिनमें ब्लू टिक दिखाई दे रहा है लेकिन रिया के इन चैट्स में ब्लू टिक नहीं दिखाई दे रहा है। लोगों ने इस बात पर भी सवाल खड़े किए हैं। 

कोई भी बना सकता है ये चैट

ट्विटर पर लोगों ने कहा कि जिस तरह की चैट रिया ने शेयर की है। उस तरह की चैट आसानी से किसी भी एप से बनाया जा सकता है। 

फैमिली  की इमेज खराब

वहीं सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का कहना है कि रिया की इस चैट के शेयर करने का मतलब साफ है कि वो सुशांत के परिवार की इमेज खराब करना चाहती हैं। अब वो सुशांत के परिवार पर अटैक कर रही हैं। 

बता दें कि इससे पहले रिया नेअपने बचाव में एक ग्रैटीट्यूड लिस्ट शेयर की थी। इसमें सुशांत ने उन लोगों को धन्यवाद दिया था जो उनकी ज़िंदगी में हैं। इस लिस्ट में रिया, उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत और मां संध्या को धन्यवाद दिया गया था। इस लिस्ट में सुशांत के परिवार का कोई ना वहीं हैं। 
लोगों ने इस लिस्ट की हैंडराइटिंग पर कई सवाल उठाए। 

Smita Sharma