आसमान पर पहुंचे पेट्रोल के दाम तो यूजर्स ने पुराने ट्वीट शेयर कर लगाई बिग बी और अक्षय की क्लास, बोले- आज आपको कोई प्रॉबल्म नहीं?

2/18/2021 5:34:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में पेट्रोल की कीमतें आसमान छुती जा रही हैं, जिससे आम इंसान की आर्थिक स्थिति पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। आज देश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गई है। पेट्रोल की कीमतें बढ़ने के साथ ही लोगों का आक्रोश भी बढ़ गया है। लेकिन पहले जो बॉलीवुड स्टार्स इन कीमतों पर खुलकर बोला करते थे वो भी आज चुप हैं। ऐसे में यूजर्स सोशल मीडिया के जरिए इन स्टार्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

PunjabKesari


लोग अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर समेत कई स्टार्स के पुराने ट्वीट निकाल उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।


एक यूजर ने अक्षय कुमार का 9 साल पुराना ट्वीट शेयर करते हुए- 'हैलो सर जी आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपए है तो कोई प्रॉबल्म नहीं?
क्या क्रोनोलॉजी है?
गजब आदमी हो सर आप'


अक्षय ने अपने पुराने ट्वीट में कहा था-पेट्रोल की कीमतें बढ़ने वाली हैं और ऐसे में रोड पर तेल भराने के लिए ऐसी लाइन लगी है कि मैं रात में घर भी नहीं पहुंच पा रहा हूं।


वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने ट्वीट ने लिखा था- 'पेट्रोल के दाम 7.5 रुपये बढ़ गए हैं। पंप अटेंडेंट ने पूछा- कितने का डालूं? मुंबई में रहने वाले ने कहा- 2-4 रुपये का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई, जलाना है।'
अब यूजर ने उन पर तंज कसते हुए लिखा- सर कार कब जला रहे हो?
अब तो पेट्रोल 100 रुपए है।

अनुपम खेर ने साल 2012 में ड्राइवर की कहानी सुनाते हुए सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, 'मैंने ड्राइवर से पूछा कि लेट क्यों आए तो उसने कहा कि साइकिल से आया हूं। मैंने पूछा क्यों? तो उसने कहा कि मैंने गाड़ी को शो पीस बना कर रख दिया है।'


अब यूजर ने उन पर निशाना साधते हुए लिखा- क्या उनका ड्राइवर अब भी लेट आता है?


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News