#UnsubscribeSonyTV: नवजोत सिद्धू के शो से बाहर होने की अॉफिशियल अनाउंसमेंट चाहते हैं दर्शक

2/17/2019 1:32:21 PM

मुंबई: पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। लेकिन पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हमले पर एक ऐसा बयान दे दिया, जिसे सुन हर कोई भड़क गया था और उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाल दिया है। शनिवार से ही ये खबर है कि सोनी टीवी ने उन्हें इस शो से बाहर कर दिया है लेकिन फैंस की नाराजगी अभी कम नहीं हुई है।

 


दरअसल, सोनी टीवी या शो के निर्माता सलमान खान प्रोडक्शन की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर करने की खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसीलिए सोशल मीडिया पर #UnsubscribeSonyTV ट्रेंड कर रहा है। दर्शक ऑफिशियल कन्फर्मेशन चाहते हैं। लोगों ने सोनी के सभी चैनलों को अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया है।

 

 

इतना ही नहीं शनिवार की रात टीवी पर कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू को देख कर दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा। हालांकि ये पहले का रिकॉर्ड था और इसे दिखाना चैनल की मजबूरी थी लेकिन फिर भी लोगों ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है। वहीं छत्तीसगड़ के पुर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भी ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने भी सोनी टीवी की एप डिलीट कर दी है। 

 


क्या था सिद्धू का बयान

इस हमले पर सिद्धू ने पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए कहा था- 'आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है।' चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराता भरी हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

Konika