पैंट की बटन खोलकर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, लोग बोले-पब्लिसिटी के लिए कुछ भी....

9/20/2021 12:52:19 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद इन दिनों अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं। मोजे से बनी ब्रा को पहनने के बाद अब उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर एक और अजब लुक में देखा गया। इस बार उर्फी एयरपोर्ट पर क्रॉप टॉप और पैंट्स पहने नजर आईं। वैसे तो एक्ट्रेस की ये आउटफिट बेहद कमाल की थी लेकिन अजब बात यह थी कि उर्फी ने अपनी पैंट का बटन खुला छोड़ा गया था।

उर्फी जावेद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें उन्हें कैमरा के लिए पोज करते हुए देखा जा सकता है। एयरपोर्ट पर उर्फी की ये बेहूदा लुक देख लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा-'जल्दबाजी में शायद भूल गई होगी।' एक और यूजर ने लिखा-'मतलब यह कौन सा फैशन है कि जींस का बटन खुला है।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'मतलब यह क्या एयरपोर्ट पर अटेंशन पाने के लिए जाती है।'

इससे पहले उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करने और मुंबई की सड़कों पर मोजे से बनी ब्रा पहनकर जाने को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्हें ट्रोल भी किया गया था, जिसका उर्फी जावेद ने जरारा जवाब भी दिया।

उन्होंने कहा था-मेरे पास कपड़ों से ज्यादा भी बहुत कुछ है। लोग पता नहीं क्यों मेरे बारे में बात नहीं करते। मैं समझ चुकी हूं कि मैं चाहे कुछ भी पोस्ट करूं, लोगों को पास हमेशा कहने के लिए कुछ होता है। चाहें मैं बिकिनी में हूं या सलवार सूट मे, घटिया कमेंट हमेशा ही होते हैं।

बता दें कि  उर्फी जावेद टीवी एक्ट्रेस होने के साथ इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थी हालांकि शो में वह ज्यादा देर टिक नहीं सकी। 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma