बेटी के बर्थडे पर फैन ने मांगा कंगना रनौत से आशीर्वाद, यूजर बोले- बड़ी होकर इसके जैसे बाप को थप्‍पड़ मारेगी

3/4/2021 4:36:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत भले ही अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं और ट्रोलर्स के निशाने आ जाती हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग में भी कोई कमी नहीं हैं। उनकी एक्टिंग, खूबसूरती से लेकर फैंस को उनके बोलने का बेबाक अंदाज काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोविंग है। इसी बीच उनका एक फैन ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर एक्ट्रेस का आशीर्वाद मांगा, लेकिन कुछ हेटर्स ने एक्ट्रेस के फैन को ट्रोल करने की  भी कोशिश की।

PunjabKesari


दरअसल, कंगना ने सुबह-सुबह अपने ब्रेकफास्‍ट की फोटो शेयर की। लेकिन इस तस्वीर पर एक फैन के कमेंट ने सब का ध्‍यान खींचा। हर्ष नाम के यूजर ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए कंगना से अपील की कि वह उनकी बेटी को जन्‍मदिन पर बधाई दें।

 

इस ट्वीट पर कंगना का जवाब तो नहीं आया, लेकिन किसी और के जवाब ने सबका ध्यान खींच लिया।

हर्ष के इसी ट्वीट पर हरजीत सुमन नाम के यूजर ने रिप्‍लाई करते हुए लिखा, 'आपकी बेटी बहुत खूबसूरत है, लेकिन आप कंगना से अपनी बेटी के लिए आशीर्वाद क्‍यों मांग रहे हैं? ताकि दिन बड़ी होकर वह भी अपने पिता पर हाथ उठाए, एक ड्रग एडिक्‍ट बन जाए, सिगरेट पीने लगे, घर छोड़ दे, आप क्‍या चाहते हैं? भगवान और दादा-दादी से उसे आशीर्वाद दिलवाइए।'


 

 

बहरहाल, हर्ष के ट्वीट पर कंगना का जवाब तो नहीं आया, लेकिन अन्य कई यूजर्स ने उनकी बेटी रितिका को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News